UP सरकार का बड़ा फैसला, 15 अप्रैल से शुरू होगा कंस्ट्रक्शन का काम

उत्तर प्रदेश मैं सुरु हो जाएगा constraction का काम इस दौरान तय किया गया कि कंस्ट्रक्शन साइट शुरू किए जाएंगे

UP सरकार का बड़ा फैसला, 15 अप्रैल से शुरू होगा कंस्ट्रक्शन का कामसीएम योगी आदित्यनाथ 
  • UP में कोरोना के मरीज़ का आंकड़ा 500 के पार
  • पन्द्रह अप्रैल से कंस्ट्रक्शन का काम स्टार्ट हो जाएगा 

कोरोना virus का खतरा और लॉकडाउन के बीच उत्तर प्रदेश के लोगों को एक और खुस दी गई है. पन्द्रह अप्रैल से कंस्ट्रक्शन का काम स्टार्ट हो जाएगा. उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने  मंत्रियों की कमेटी और अधिकारियों के साथ  आज बैठक की इस मीटिंग के बाद कंस्ट्रक्शन साइट शुरू किए जाएंगे, इन साइट पर 40 फीसदी मजदूर फिलहाल मौजूद हैं।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पन्द्रह अप्रैल से कंस्ट्रक्शन का काम स्टार्ट हो जाएगा. जब तक लॉक डाउन के सारे नियमों का पालन किया जाएगा. इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला केंद्र सरकार पर छोड़ दिया है, लेकिन अपनी तरफ से पन्द्रह अप्रैल से कुछ रियायतों का ऐलान कर दिया था.
इक्कस दिन के संपूर्ण लॉकडाउन के खत्म होना यानी चौदह अप्रैल के बाद से प्रदेश में कोरोना के खिलाफ  का तौर तरीका कैसा होगा? इस पर योगी आदित्यनाथ ने sunday को अपने सलाह कर  के साथ बात की,  यूपी मे पन्द्रह अप्रैल से ऑनलाइन रेस्टोरेंट खुलेंगे. पन्द्रह अप्रैल से रेस्टोरेंट से होम डिलिवरी सेवा शुरू होगी.

इसके साथ ही

  • UP में कोरोना के मरीज़ का आंकड़ा 500 के पार
  • पन्द्रह अप्रैल से कंस्ट्रक्शन का काम स्टार्ट हो जाएगा 

कोरोना virus का खतरा और लॉकडाउन के बीच U. P. के लोगों को एक और खुुुुस खबरी दी  गई है. पन्द्रह अप्रैल से कंस्ट्रक्शन का काम स्टार्ट हो जाएगा. उपमुख्यमंत्री केशव मौर्य ने  मंत्रियों की कमेटी और अधिकारियों के साथ  आज मीटिंग की इस मीटिंग के बाद कंस्ट्रक्शन साइट शुरू किए जाएंगे, इन साइट पर चालिस   फीसदी मजदूर फिलहाल मौजूद हैं।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि पन्द्रह अप्रैल से कंस्ट्रक्शन का काम स्टार्ट हो जाएगा. इस दौरान लॉक डाउन के सभी कानून और नियमों का पालन किया जाएगा। ओर इस से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ ने लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला केंद्र सरकार पर छोड़ दिया है, लेकिन अपनी तरफ से पन्द्रह अप्रैल से कुछ रियायतों का ऐलान भी कर दिया था.
इक्कस दिन के पूरे लॉकडाउन के खत्म होना यानी चौदह अप्रैल के बाद से प्रदेश में कोरोना के खिलाफ  का तौर तरीका कैसा होगा? इस पर योगी आदित्यनाथ ने SUNADY को अपने सलाह कर  के साथ बात की,  यूपी मे पन्द्रह अप्रैल से ऑनलाइन रेस्टोरेंट खुलेंगे. पन्द्रह अप्रैल से रेस्टोरेंट से होम डिलिवरी सेवा शुरू होगी. ऑनलाइन रजिस्ट्री शुरू होगी. निर्माण, शिक्षा, कृषि संबंधित कामकाज पर फैसले के लिए अलग-अलग कमेटियों का टीम कि इन्तेजाम किया  गया. लॉकडाउन बढ़ाने पर केंद्र सरकार के फेसले के हिसाब से फैसला लिया जाएगा. दरअसल, बाकी राज्यों की तरह यूपी के सामने भी कोरोना संक्रमण को रोकने के साथ-साथ अब सब  ठप पड़ी अर्थव्यवस्था को फिर से रफ्तार देने की दोहरी चुनौती है

U. P. में sunday को कोरोना के चालीस नए मामले सामने आए हैं. इसमें 36  अकेले  आगरा के मामले हैं. चार मामले लखनऊ के हैं. लेकिन अब आगरा में कोरोना मरीजों की संख्या में एक सौ चालीस हो गई है. वहीं, पूरे प्रदेश में कोरोना मरीजो की संख्या 523 हो गई है, जिसमें पांच लोगों की मौत हो चुकी है.

Spread the love

Leave a Comment