बिना लाइसेंस चला सकते हैं ये Hero का ये Scooter, कीमत भी महज 37,078 रुपये से शुरू

लाइसेंस के बिना चला सकते हैं ये Hero का  Scooter, कीमत महज 37,078 रुपये से शुरू

Hero Flash LA
 आज के इस समय में इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदना बुहत ज्यादा जरूरी है आप अगर  पर्यावरण प्रेमी हैं और अगर आप चाहते हैं कि इसके साथ-साथ पेसे की भी बचत हो तो आपका इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदना फायदेमंद साबित हो सकता है। अगर आप कोई सस्ता स्कूटर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको indain markeet  में मौजूद सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर के बारे में बताने जा रहे हैं।  आपको लाइसेंस की भी जरूरत नहीं होगी  स्कूटर को चलाने के लिए  और साथ ही साथ रजिस्ट्रेशन भी नहीं करवाना होगा इसको खरीदने के बाद किसी तरह का ।
चार्जिंग समय स्पीड और रेंज
इलेक्ट्रिक स्कूटर में उसकी रेंज बहुत ज्यादा मायने रखती है चाहे वो कोई भी स्कूटर हो,  एक बार चार्ज होने के बाद 50 किमी की रेंज देता है Hero Flash LA
  अब बात की जाए चार्जिंग समय की  8 घंटे मे फुल चार्ज किया जा सकता है इस स्कूटर की बैटरी को। 
यह स्कूटर 25 किमी प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकता है। स्पीड की बात की जाए तो। Hero Flash LA में
फीचर्स की बात की जाए तो  डिजिटल स्पीडोमीटर, टेलिस्कॉपिक सस्पेंशन, मैग एलॉय व्हील, एलडईडी हैडलैंप, कंफर्टेबल सीटिंग और क्रैश गार्ड जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

 स्पेशिफिकेशन और पावर : पावर और स्पेशिफिकेशन की बात की जाए तो BLDC हब मोटर दी गई है जिसकी पावर 250W है Hero Flash LA मेंं। मोटर को पावर देने के लिए 48V | 28AH की क्षमता वाली बैटरी दी गई है  कुल वजन 87 किलो, इस स्कूटर का हैं  ग्राउंड क्लीयरेंस 165mm, व्हील साइज 16×3 है।  कि इस स्कूटर को चलाने के लिए लाइसेंस की जरूरत नहीं होती है सबसे खास बात यह भी है

रजिस्ट्रेशन भी नहीं कराना होगा, खरीदने के बाद इस स्कूटर का, कलर ऑप्शन की बात की जाए तो यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लाल और सिल्वर कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। Hero Flash LA की कीमत 37,078 रुपये है।
Spread the love

Leave a Comment