OPPO Reno Ace 2 में मिलेगा 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, अगले महीने भारत में हो सकता है लॉन्च

OPPO Reno Ace 2 में मिलेगा 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट, अगले महीने भारत में हो सकता है लॉन्च

 OPPO ने पिछले दिनों चीन में OPPO Reno Ace स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। जिसके बाद से ही चर्चा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को जल्द ही भारत समेत ग्लोबल मार्केट में भी लॉन्च कर सकती है। हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट  के मुताबिक ग्लोबल मार्केट में इस स्मार्टफोन को OPPO Reno Ace 2 नाम से लॉन्च किया जा सकता है और लीक्स के जरिए इसकी कुछ इमज भी सामने आ चुकी हैं। वहीं कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट Brian Shen ने स्पष्ट किया है कि ये स्मार्टफोन अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा। साथ ही लॉन्च से पहले यह 3C सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट किया गया है जहां इसके कई फीचर्स की जानकारी मौजूद है।

Brian Shen ने Weibo पर एक पोस्टर के जरिए स्पष्ट किया है कि OPPO Reno Ace 2 मार्केट में अप्रैल में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि लॉन्च की डेट का खुलासा नहीं किया गया है। लेकिन उम्मीद है कि कंपनी इसे अप्रैल की शुरुआत में ही बाजार में उतार सकती है। वहीं gizchina की रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि यह स्मार्टफोन 3C सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर लिस्ट हुआ है, लिस्टिंग के अनुसार इस स्मार्टफोन में 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा।

सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक OPPO Reno Ace 2 मॉडल नंबर PDHM00 नाम से सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट हुआ है। स्मार्टफोन में मिलने वाला 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट इससे पहले OPPO Reno Ace में उपयोग किया गया था और इस तकनीक के साथ आने वाला यह दुनिया का पहला स्मार्टफोन था। वहीं अब एक बार फिर से कंपनी अपनी Reno सीरीज के अपकमिंग स्मार्टफोन OPPO Reno Ace 2 में इसका इस्तेमाल करने वाली है।

इसके अलावा OPPO Reno Ace 2 स्मार्टफोन में 5G कनेक्टिविटी दी जाएगी और कंपनी इसे Snapdragon 865 प्रोसेसर पर पेश कर सकती है। इसके अलावा अब तक सामने आई लीक हुई इमेज के मुताबिक इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इमेज में दिया गया कैमरा सेटअप काफी हद ​तक OnePlus 7T से मिलता-जुलता नजर आया। फोन के बॉटम में यूएसबी टाइप सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल दिए जा सकते हैं।

#Atozgyan.com 

#OPPO Reno Ace 2 
#technology 
#latest News
#launch

Spread the love

Leave a Comment